आज हम, साड़ी और ईसाई के DIY अपसाइक्लिंग ब्लॉग सरिस गैरेज, आपको दिखाते हैं कि यूरोहेल्ल्स की एक खाट बनाने के लिए यह कितना आसान है

कई माता पिता अपने बच्चों के लिए पहली खाट बनाने की इच्छा रखते हैं। केवल समस्या, हम सभी एक कार्यशाला के कब्जे में नहीं हैं, एक पूर्ण बढ़ईगीरी की नियुक्ति के अधिकार में अकेले रहें। अच्छी खबर है, हमारे पास समाधान है! क्योंकि यूरोप्लेट का बना फर्नीचर हर शौक DIY उत्साही दर्जी-निर्मित फर्नीचर डिजाइन करने का अवसर प्रदान करते हैं। आज हम आपको दिखाते हैं कि कैसे खरीद की लागत के दायरे के बिना आप आसानी से अपने आप को एक खाट बना सकते हैं, और आपको अपना तंत्रिका खोना होगा

आप Saris गैरेज से पैलेट फर्नीचर परियोजनाओं के बारे में अधिक देखना चाहते हैं? फिर यहां पर देखें: यूरो पैलेट फर्नीचर

यहां चरण-दर-चरण निर्देश दिए गए हैं:

बच्चों के लिए एक फूस का बिस्तर बनाएं – कदम से कदम निर्देश

पेटी से बने खाट के लिए तैयार पेपर फर्नीचर उच्च गुणवत्ता के लिए पैलेट

यूरो पैलेट के बने खाट के लिए आपको चार नए पैलेट की आवश्यकता होती है। ऐसा करने के लिए, हमने दो क्षेत्रों को बचाने के लिए दो पैलेट लगाए ताकि हम दोनों दराजों के लिए नया भंडारण स्थान बना सकें। कुल मिलाकर, बच्चों के लिए पैलेट बेड अपने कई भंडारण और भंडारण क्षेत्रों से प्रभावित हैं, जो हमने हर जगह बना दिया है।

  अपने मोबाइल फोन के मामले को डिज़ाइन करें - यह वैसे ही काम करता है!

चूंकि बच्चों को सोने की कहानियों को अलविदा कहने के लिए और उनके पसंदीदा कढ़ाई के खिलौने से घिरा होना अच्छा लगता है, इसलिए हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हमारी बेटी के पास उसके बिस्तरों में पर्याप्त जगह है और उसकी किताबें खिलौने हैं। इसलिए हमने हेडबोर्ड और पक्षों को पैलेटों के साथ प्रदान किया है और इस प्रकार प्रवेश और निकास के लिए केवल एक संकीर्ण खुली खुलती है बिस्तर में प्रवेश को आसान बनाने के लिए, हमने पैलेटों के ठोस लकड़ी के ब्लॉकों में से एक स्टूल बनाया है।

एक खाट में एक और अधिक महत्वपूर्ण बिंदु, ज़ाहिर है, नुकसान के खिलाफ सुरक्षा। यह पैलेट बेड पर पक्ष जेबों द्वारा दिया जाता है और यूरो पैलेट के अवशेषों द्वारा पैरों के अंत में पूरक था। बिस्तर को पूर्ण परिष्करण स्पर्श और एक निजी स्पर्श देने के लिए, हमने यूरो पुल के किसी न किसी प्रकार से मेल खाने के लिए ईंधन रॉड के साथ मोर्चे पर हमारी बेटी का नाम अमर किया।

पॉट पैलेट से बने – सामने

बेटी के सामने अपने बिस्तर की खाट बनाने के लिए सारस गेराज फूस का फर्नीचर

यूरो पैलेट से चारा – जो गद्दा सबसे अच्छा है?

Saris गेराज ब्लॉग diy विचार परियोजना बिस्तर खुद गद्दे खिलौने का निर्माण

हम जो प्रश्न पूछ सकते हैं उनमें से एक प्रश्न फूस की बिस्तर के लिए इष्टतम गद्दे का सवाल है। प्रत्येक नींद के विशेषज्ञ शायद हमें सही दे देंगे, सोचा लग रहा है कि निरपेक्ष प्रकार की बात है और नींद की सुविधा को वर्णित किया गया है और बहुत अलग महसूस किया गया है। तथ्य यह है कि एक अध्ययन से पता चला है कि औसत जर्मन परिवार बहुत नरम सोता है यह या तो एक सगाई का गद्दे या एक सगना स्लैटेड फ्रेम के कारण होता है

  सुंदर बोन्साई वृक्ष रचनाएं

फूस की पलंग के फायदों में से एक यह है कि यह स्थिर है और कोई अतिरिक्त स्लैटेड फ्रेम की आवश्यकता नहीं है। विशेष रूप से एक खाट के साथ यह एक बड़ा प्लस है, क्योंकि बच्चों को बेड पर हॉप करना पसंद है निलंबन के बिना कम मज़ा हालांकि, लेकिन माँ को लाभ होता है, क्योंकि इससे बहुत कम धूल होती है और कुछ भी नहीं टूट सकता है। पैलेट के बिस्तर के लिए, हमने बिस्तर के आयामों के लिए सात-क्षेत्रीय ठंड फोम का गद्दे काट दिया। गद्दा की मोटाई 15 सेंटीमीटर है और शरीर के आकार में एर्गोनिक रूप से अनुकूल है, कम से कम यह वयस्कों में करती है चूंकि छोटों का शायद ही कोई वजन नहीं होता है, चूंकि गद्दा शायद ही रास्ता देता है।

कौन सा यूरो पैलेट फूस की फर्नीचर के लिए उपयुक्त हैं?

पट्टियों से बना कोट खुद बेटी के लिए एक अच्छा बिस्तर बनाते हैं

चरणबद्ध निर्देशों के अनुसार हमारे DIY चरण में हम विशेष रूप से नए यूरोलेट्स के साथ काम किया। कारण स्पष्ट है इस्तेमाल किए गए यूरो पैलेट, जो पहले से अनगिनत सामान पहुंचा चुके हैं, दुर्भाग्य से आमतौर पर बैक्टीरिया द्वारा अत्यधिक प्रदूषित होते हैं यहां तक ​​कि अगर वे अभी भी अच्छे लग रहे हैं, तो आपको बेवकूफ़ नहीं बनाया जाना चाहिए, क्योंकि बैक्टीरिया अक्सर फूस की लकड़ी के तंतुओं में घुस जाते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें भी खींच नहीं पाया जा सकता। इस कारण से, हम यूरो पैलेट के साथ काम करते हैं, जो विशेष रूप से फूस की फर्नीचर के निर्माण के लिए बने होते हैं।

  महान निर्देश और सुझाव के साथ नैपकिन तकनीक!

चोटी उच्च गुणवत्ता वाली यूरोलेट्स के बने

नई पैलेट से बने खाट फर्नीचर खुद यूरोलेट्स के बेड का निर्माण करते हैं

आप पहले से ही फर्नीचर पैलेटों को पूरी तरह से रेत से भरा कर सकते हैं या सिर्फ अपने घर को वितरित कर सकते हैं। बेशक, pallets कीमत में थोड़ा अलग है निवेश उपयुक्त है अगर आपके पास यूरो पैलेटों को पीसने की कोई क्षमता नहीं है। समय या स्थान के कारणों के लिए रहें चूंकि यह एक खाट है, हम आपको इस्तेमाल किए गए पैलेट से सलाह देते हैं।

बच्चे की पसंदीदा सोने की कहानियों को बिस्तर पर जगह मिलती है

साड़ी गेराज बच्चों की किताबों के लिए स्वयं बनाया पालना कक्ष का फोटो

देखा!

सार्ड गैरेज, तीन चित्रों से खत्म हुए बिस्तर कोलाज का निर्माण अपने आप को बिस्तर पर लाना

आपको अधिक विचार और निर्देश भी मिलेंगे www.sarisgarage.de