बचपन के नायकों – हर कोई एक बच्चे के रूप में एक रोल मॉडल था। हालांकि नायक या नायिका तैयार कर रहे हैं, तो आप हमारे अच्छे दोस्त थे और हम अपने साहसिक देखा है। हम उसे कभी नहीं भूलेंगे यहां तक ​​कि जब हम वयस्क हैं, हम अपने आप फिर से इस पसंदीदा नायकों में विशेष वेशभूषा के साथ बदल सकता है। हाई स्कूल से पहले एक विषय सप्ताह बजाय जर्मन स्कूलों में पाया जाता है, जो के रूप में लोकप्रिय बचपन नायकों पोशाक के लिए एक अच्छा कारण है। बहुत सारे विचार एकत्र करने के लिए हमारी पोस्ट पढ़ें।

बचपन के नायकों के घर का परिधान

प्रसिद्ध बच्चों की किताब से बहुत सुंदर बचपन नायकों से दो वेशभूषा वाले दो गर्लफ्रेंड


नायक वेशभूषा किताबों, फिल्मों या कंप्यूटर गेम से आ सकती है। याद रखें जो आपको एक बच्चे के रूप में सबसे ज्यादा प्रेरित करता था। लड़कियों और लड़कों दोनों की नकल करने के कई अवसर हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक युवा महिला हैं और आपका पसंदीदा नायक पुरुष है, निराशा न करें। यह एक प्रवृत्ति है कि कुछ नायकों को भी स्त्री भिन्नताएं मिलती हैं। जैक स्पैरो के रूप में तैयार लड़कियां प्रामाणिक भी दिखती हैं, है ना? सुनिश्चित करने के लिए इस तस्वीर को देखो नायिकाओं में पुरुष संस्करण भी होते हैं जो लड़कों को प्रतिबिंबित कर सकते हैं।

बचपन के नायकों – कपटान जैक स्पैरो

कैरिबियन के समुद्री डाकू जॉय डेप की तरह एक लड़की बचपन नायक थीम पार्टी के रूप में छिपाने के लिए

किसी भी व्यक्ति ने एक बच्चे के रूप में बहुत कुछ पढ़ा है, ऐसे कई नायकों को जानता है जो वेशभूषा के विचारों के रूप में सेवा कर सकते हैं। क्या आपने हैरी पॉटर पीढ़ी के बारे में सुना है? ये बच्चे हैं जो पहली पुस्तक की श्रृंखला का पालन करते हैं और हर अगले उपन्यास की उम्मीद में वृद्धि हुई। आज तक, यह पुस्तक श्रृंखला सर्वश्रेष्ठ बिकने वाले समकालीन बच्चों के उपन्यासों में से एक है। यह एक आदर्श उदाहरण है कि आप आदर्श वाक्य सप्ताह के लिए एक बचपन के हीरो के रूप में कैसे माने जाते हैं। हैरी पॉटर या हर्मियोन बनने के लिए आपको इतना ज़रूरत नहीं है एक जादू की छड़ी अनिवार्य सहायक के अंतर्गत आता है। इस तरह की वस्तुओं की पेशकश पर हैं या आप एक हैरी पॉटर की छड़ी खुद बना सकते हैं

थोड़ा चुड़ैल

जादू की विद्या से जादू की छड़ी स्कूल वर्दी के साथ एक चुड़ैल पोशाक - बचपन से हीरो

मैजिक स्कूल की जंगली बाल, चश्मा, निशान और स्कूल की वर्दी एक हैरी पॉटर पोशाक की पहचान है उन सभी घरों के घर के कवच के साथ स्कार्फ आपको चुड़ैलों और जादूगरों की दुनिया में लाते हैं। इसके अलावा, ऐसे वेशभूषा आपको प्रामाणिक और सुरुचिपूर्ण दोनों को देख सकते हैं। अनदेखी नहीं की जा रही तथ्य यह है कि उन्हें हर जगह मान्यता प्राप्त है

  अनुकरण करने के लिए 50 से अधिक समूह वेशभूषा के विचार

बचपन नायकों – हैरी पॉटर

हैटू पॉटर कॉस्टयूम फॉर मोंटो वीक बालहत्या नायकों सभी उपयोगी सामान


मैरी पॉपपिन प्रसिद्ध पुस्तक नायकों के लिए एक और विकल्प होगा। तोते सिर के साथ छाता उसकी छाप है, जिसके द्वारा वह उड़ सकता है लड़कों के लिए एक अच्छा चयन उनके दोस्त, चिमनी झाडू की आकृति है इस तरह, वेशभूषा की सुंदर जोड़ी!

मीरी पॉपपंस और चिमनी झाड़ू

तोते सिर के छाता के साथ मेरी पॉपपिन और स्टोर्नस्टीनस्टीगर

नायिका अपने सुरुचिपूर्ण कपड़ों के लिए भी प्रसिद्ध है। यदि आप इस तरह की एक पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो मेमेरी पॉपपिन के पामेला ट्रैवर के कई विवरणों को पढ़ें या फिल्म नायिका से प्रेरणा प्राप्त करें। नायिका का एक अन्य महत्वपूर्ण सहायक उसकी टोपी है ऐसे फूल या पंख जैसे अधिक तत्व आप चिपके रहते हैं, आप जितने अधिक मेरियन पॉपपिन हैं।

इन नायकों के लिए एक और विचार

लोकप्रिय पुस्तक से मीरी पॉप्पींस और स्टोर्नस्टीनस्टीरयर बचपन के नायकों के विचार

कोई बात नहीं कितनी विद्रोही लड़की है, पिपी की लांगस्टॉक की छवि उसके दिल में बढ़ी है। स्वतंत्र लाल बालों वाली नायिका लिंडग्रेन्स उनकी महान मान्यता और लोकप्रियता से खुश हैं। पिप्पी की सही तस्वीर पाने के लिए आपको एक झाइयां लगाए हुए और दो श्वेत की जरूरत है। एक सफल पिपी छवि को प्राप्त करने के लिए, विभिन्न आकारों और रंगों में मोज़ा भुला नहीं जा सकता। बच्चों की पुस्तकों में कई चित्र आपको नायिका की तरह दिखने के बारे में विचार प्रदान करते हैं।

लोकप्रिय पिप्पी

लोकप्रिय बच्चों की किताब पिपी द लोंगस्टॉकिंग के दो पिगलों के साथ बचपन के नायकों

वेशभूषा प्रस्तुत करने के लिए कंप्यूटर और वीडियो गेम भी महान हैं चूंकि जीनस बहुत समृद्ध है, इसलिए आप अलग-अलग रूपों का चयन कर सकते हैं। वीडियो गेम अंतिम काल्पनिक आठवीं – मुख्य नायक Squall से दो सुझाव हैं न केवल लड़कों बल्कि लड़कियों को भी उसे जीवंत कर सकते हैं। व्यक्तिगत रूप से, मेरे माथे पर दूसरा निशान अधिक सौंदर्य है

लड़की के रूप में एक squall

बचपन के नायक Squall कंप्यूटर संस्करण अंतिम काल्पनिक आठवीं में लड़की संस्करण में निशान के साथ

लड़का एक चक्कर के रूप में

बड़ी तलवार के साथ कम्प्यूटर गेम से एक हीरो की एक तस्वीर बनाओ - बचपन नायक पोशाक खुद

लड़कियों के लिए अंतिम छिपाना लारा क्रॉफ्ट है चाहे खेल या फिल्म एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करती है, यह स्वतंत्र महिला को ताकत और साहस का प्रतीक माना जाता है। इसके अलावा, उसे संगठन बनाना मुश्किल नहीं है भूरे रंग के रंगों में लघु शरीर और शॉर्ट्स आपको एक सच्ची नायिका बनाने के लिए पर्याप्त हैं। अनगिनत खलनायकों को मार डालने वाली दो बंदूकें एक महत्वपूर्ण सहायक हैं। अन्य सभी गैजेट आप देख सकते हैं।

  एक खूबसूरत थीम्ड विवाह के लिए विंटेज ब्राइडल गुलदस्ता

टॉम्ब रेडर से लारा क्रॉफ्ट 

ब्राउन बॉडी और बैकपैक के साथ लारा क्रॉफ्ट वेशभूषा, दो पिस्तौल - बचपन नायक वेशभूषा

लारा क्रॉफ्ट गेम कब्र रेडर से दो बंदूक शॉर्ट्स और ब्राउन रंग-बचपन नायकों में शरीर

कौन सुपर मारियो खेल नहीं था? आप मारियो ब्रोस की तरह क्यों नहीं पहनाते? इस सुंदर संस्करण को देखो! अगर आप सुपर मारियो या उसके भाई लुइगी होना चाहते हैं तो तय करें दरअसल, ये दोनों काफी समान हैं – उन्हें केवल लुइगी के लिए हरी टोपी और ब्लाउज या मारियो के लिए लाल चाहिए एल या एम पत्रों के साथ एक स्टीकर टोपी सुशोभित।

मारियो और लुइगी के रूप में कितना आसान पोशाक

अपने आप से मारियो ब्रदर्स या मारियो बहन बचपन नायक कॉस्टयूम बनाएं

लोकप्रिय संस्कृति के नायकों को भी पोशाक के विचारों के लिए उपयुक्त है। बार्बी कई छोटी लड़कियों के लिए एक रोल मॉडल है, हालांकि विशेषज्ञों का दावा है कि उनका नज़रिया स्वस्थ नहीं है। हालांकि, वह बचपन की जादुई दुनिया से संबंधित है और इसे एक खूबसूरत नायिका माना जाता है। तस्वीर में इस जीवंत गुड़िया की प्रशंसा!

एक असली बार्बी गुड़िया

बार्बी ब्लाउज और गुलाबी कार के साथ एक असली बार्बी गुड़िया - दिल से हीरो

बार्बी सपने से लड़कों को शामिल नहीं किया जाता है! केन, उसका दोस्त भी एक लड़के की पोशाक के लिए एक दिलचस्प प्रस्ताव है। तो आप जोड़ों के लिए वेशभूषा बना सकते हैं

बार्बी और केन - विशेष रूप से नीले कपड़े में लड़की के साथ लोकप्रिय बचपन नायकों

कार्यक्रम तिल स्ट्रीट के नायकों ने हमें बचपन में बहुत सी बातें भी सिखाई हैं। और भी, वे एक उत्कृष्ट पोशाक विचार हैं। कौन कुरकुरे राक्षस को पसंद नहीं करता क्योंकि वह एक बार में इतने सारे कुकीज़ खा सकता है यहां आप इस नायक का एक बड़ा छिपे हुए नीले रंग में देख सकते हैं। बिस्कुट प्रस्तुतियां इस राक्षस की प्रकृति को दर्शाती हैं।

 क्रोनप्लेड राक्षस इरादे के साथ एक नीले रंग की पोशाक वाली लड़की

बचपन की कमी वाली राक्षस से हीरो पोशाक, चेहरा, बिस्कुट पैटर्न के साथ एक पोशाक पोशाक

संगीत से मूर्तियां भी अनुकरण की जा सकती हैं 

रंगे विग के साथ कैटी पेरी द्वारा सफेद में अपनी बचपन की पोशाक बनाओ

एक बच्चे के रूप में, क्या आपने हॉबेट्स के साथ वृद्धि की और खूबसूरत कल्पित बौने से मिले? ऐसी कहानियों को “द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स” किताब में पढ़ा जा सकता है! या आपने बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देखी हैं? कल्पित बौने, सांसदों, जादूगरों और नायकों की जादुई दुनिया ने वास्तव में हमें बच्चों के रूप में मोहित किया। यह वयस्कों के लिए भी जाता है! तो जादू रखने के लिए अपने पसंदीदा नायकों के रूप में पोशाक। और भी, अंगूठियां वेशभूषा के भगवान जादुई देखो!

अरवेन और अरागेन

लोकप्रिय किताब और फिल्मों से एरेगोर्न और अरवेन द्वारा बचपन की पोशाक के नायक

दो निष्पक्ष परिधान सफेद और ग्रे पोशाक, दो tiaras गोरा लड़की बचपन नायक वेशभूषा

बचपन के नायकों की बात करते समय कार्टून हमें बहुत प्रेरणा देते हैं हम सब बच्चों के रूप में निंजा कछुए को देख चुके हैं, अब हम लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए मजेदार ग्रीन वेशभूषा बनाते हैं। यह मत भूलो कि हर एक कछुए का अपना रंगीन रिबन होता है

  विदाई पार्टी के लिए 10 महान विचार

चार नायकों समूह वेशभूषा के लिए परिपूर्ण हैं

छिपाने के लिए अपने मित्रों थीम पार्टी बचपन नायक विचारों के साथ निंजा कछुए

किशोर कछुए किशोर रंग की वेशभूषा के लिए उपयुक्त रंगों के साथ परिपूर्ण हैं - बचपन नायकों

मोटो वीक तीन निंजा कछुए भी लड़कियों के लिए उपयुक्त हैं

पु और भालू बचपन के हीरो वेशभूषा के लिए प्यारा मूल हैं। भालू, जो शहद को बहुत प्यार करता है और बहुत सारी बुद्धिमान कहता है, वह बचपन का प्रतीक है तो इन मिठाई नायकों के रूप में पोशाक। आप या तो एक पु भालू पोशाक किराए पर कर सकते हैं या अपने आप कर सकते हैं एक शिलालेख के साथ पीले पैंट और एक नारंगी ब्लाउज लें और वे अजीब भालू में बदल जाएंगे। पीले कानों को पूरा देखो पु और दोस्तों समूह वेशभूषा के लिए सही विचार हैं।

पु के भालू से विचार

लड़कियों के भालू में पु के नायकों में किशोरों की वेशभूषा बचपन के हीरो हैं

अपने आप से पु बियर बचपन नायक कॉस्टयूम की पूरी पोशाक बनाओ

डिज्नी नायकों और राजकुमारियों बचपन के नायकों की लोकप्रिय परिधानों में से हैं। लगभग 100 वर्षों के लिए डिज्नी बच्चों की दुनिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यहां तक ​​कि वयस्क भी फिल्मों के बारे में उत्साहित हैं डिज्नी एक अनमोल बचपन की स्मृति है जो अभी भी चल रही है। तो एक खूबसूरत पोशाक पर डाल दिया और एक असली डिज्नी राजकुमारी होने का सपना अनुभव।

डिज्नी नायर्स 

मोंटू वीक के बचपन के नायकों एरियल और राजकुमार प्रसिद्ध डिज्नी एनीमेशन से

डिज्नी राजकुमारी डिज्नी पोशाक सुंदर डिज्नी बचपन हीरो

डिज्नी फिल्मों की खलनायकों बचपन से मूल परिधान नायकों

चार डिज्नी राजकुमारियों फिल्म के बाद शानदार कपड़े के साथ - बचपन से हीरो

पीटर पैन हमें सिखाता है कि बचपन हमेशा के लिए खत्म हो सकता है

जोड़ों के लिए आदर्श वाक्य सप्ताह का बचपन नायक पीटर पैन और घंटी हरे कपड़े

डिज्नी की आखिरी नायिकाओं

बचपन नायक पोशाक नीले और सफेद रंग में एक एल्सा पोशाक बनाते हैं, गोरा गोदाम

मेरिडा लाल जंगली बाल, हरे रंग की पोशाक और धनुष - बचपन नायक वेशभूषा

बचपन से कई सुंदर नायकों जापान से भी आए हैं यू गिन ओह किसने नहीं चलाया? मोबाइल फोनों के कई बच्चों और किशोरों को प्रेरणा मिलती है!

चुनौती ले लो!

युगल सैनिक ओय काइबा से नायक डिस्क द्वार डिस्क और कार्ड सफेद कपड़े - बचपन नायकों के साथ

युवा लोगों की नई हेरोस युवा किताबों से आती है! चूंकि Katniss “साहसी खेलों” से बलिदान करने के लिए तैयार एक साहसी युवा महिला है, कई लड़कियां उसके समान बनना चाहती हैं। लड़कों के लिए हम “चयनित” से थॉमस की आकृति की अनुशंसा करते हैं।

एक आराध्य थॉमस

पिछले वर्षों से चयनित थीम पार्टी बचपन के नायकों में से थॉमस

प्रसिद्ध ब्रोच के साथ काटनीस

जैगर द्वारा धनुष और कपड़े वाली एक छोटी लड़की काटनीस - बचपन नायकों को दर्शाया गया है

अंतिम लेकिन कम से कम, हम असली नायकों, सुपर हीरो के बारे में बात करेंगे। यदि आप अपना प्रशंसक हैं, तो शायद आप महाशक्तियों का सपना देखा है। अच्छा हमेशा बुराई पर विजय प्राप्त करता है, हम श्रृंखला से सीखते हैं, कॉमिक किताबें, आदि सुपरमैन या वंडरवूमन दुनिया में न्याय लाते हैं। ऐसे रोल मॉडल बच्चों को आत्मविश्वास से आगे बढ़ने दें। इस कारण से, इन सभी नायकों की परिधान प्रदर्शनियों और त्योहारों के लिए सबसे अधिक पहना जाता है।

लड़कों के लिए आश्चर्यजनक, लड़कों के लिए बैटमैन

फ़ौजी का नौकर और वंडरनवूमन खुद बचपन के नायक वेशभूषा करते हैं

नवीनतम प्रवृत्ति है कि नीले स्कर्ट और काली ब्लाउज के साथ वंडरडॉवमन को तैयार करना, और एक मुकुट बचपन हीरो थीम पार्टी

किशोरावस्था और पूरे परिवार के लिए सुपरहीरो वेशभूषा - बचपन के नायकों

परियों की कहानियों से एक सुझाव  

लिटिल रेड राइडिंग हूड ग्रे रंग के बारे में परियों की कहानी से एक भेड़िया पोशाक बहुत प्यारा है

बैकपैक और छोटी स्कर्ट के साथ एक आधुनिक किशोरी लड़की - बचपन से नायकों

युगल के लिए बचपन की वेशभूषा से नायकों - राजकुमार और राजकुमारी से दो राक्षसों तक

छोटे भाई और बहन के लिए सुझाव

थोड़ा गोरा लड़की की बचपन के नायकों की डिज्नी राजकुमारियों की नीली पोशाक

छोटे लड़के बचपन के हीरो पोशाक की बेगुगन पोशाक को खुद बनाओ

अन्य उदाहरणों के माध्यम से ब्राउज़ करें

निर्देशों के साथ अपने आप से एक बचपन हीरो कॉस्टयूम कैसे बनें

हथौड़ा बच्चों के हीरो वेशभूषा के साथ वास्तविक थोर को खुद बनाओ

श्वेत ब्लाउज के साथ मीरा पॉपपंस और एक छतरियां जो बचपन के नायक वेशभूषा को लागू करती हैं

रचनात्मक परिधान

बेल एक हरे रंग की पोशाक के साथ वेशभूषा करते हैं और पंख स्वयं बचपन नायक वेशभूषा करते हैं

सुंदर मेकअप के साथ कार्टून अलादीन से राजकुमारी जैस्मीन - बचपन नायकों की पोशाक

आदर्शता सप्ताह के लिए बचपन के हीरो 90 के दशक में दो प्रसिद्ध आलू तैयार किए गए हैं

मज़ा ड्रेसिंग करो!

भूतिया खेलों में कुछ दिनों के बाद कैटिनिस एवरदेन - बच्चों के हीरो वेशभूषा

Katniss Everdeen - बचपन नायकों वेशभूषा बदलने के लिए लेदर जैकेट और हरे ब्लाउज

पु और भालू और अन्य नायकों पहले से ही तारे हैं - बचपन नायकों वेशभूषा

बच्चों के नायक वेशभूषा, भूरे रंग के कपड़े, सफारी टोपी, दो साहसी दूरबीन

बचपन नायकों वेशभूषा के लिए दो सितारों की प्रेरणा के सुपरहीरो के काले कपड़े