तकनीकी प्रगति के लिए धन्यवाद, हाल के वर्षों में कई बार वनील फर्श की गुणवत्ता और उपस्थिति में सुधार हुआ है। एक आकर्षक मूल्य-प्रदर्शन अनुपात के साथ, यह लिविंग रूम में सबसे लोकप्रिय कवरिंगों में से एक है। जब एक घर तैयार करते हैं, तो एक तथ्य आज खास तौर पर महत्वपूर्ण है: व्यक्तित्व! अपार्टमेंट्स प्रस्तुत करने के लिए अब कोई योजना नहीं है, इसलिए डिज़ाइन विनाइल वाले ग्राहकों को लकड़ी की छत या टुकड़े टुकड़े के लिए एक आदर्श विकल्प मिल जाएगा।

Vinyl – मंजिल के लिए समकालीन सामग्री

गुणवत्ता फर्श-इन-बेडरूम


आधुनिक डिजाइन और प्रकाशिकी में, विनील फर्श का नेतृत्व करने में सबसे पहले आता है। व्यापार वास्तव में अच्छा घिसने प्रदान करता है जो पुरानी स्नीकरों की याद दिलाते नहीं हैं आधुनिक विनिर्माण प्रक्रियाएं रंगों और पैटर्नों का एक विशाल वर्गीकरण सक्षम करती हैं। हॉरी का उदाहरण दिखाता है कि प्राकृतिक प्रकाशिकी में कितना सुंदर और प्रामाणिक विनाइल दिखाई दे सकते हैं। यहां तक ​​कि पुरानी आरोप है कि विनाइल में हानिकारक पदार्थ होते हैं, पुराना समय पुराना हो चुका है। इस तरह के टुकड़े टुकड़े के रूप में अन्य फ्लोर कवरिंग भी विनाइल अन्य सामग्री की तुलना करने के लिए DIN EN 685 के साथ और ऊपर अनुसार निर्मित है की तरह स्पष्ट रूप से खड़ा था। यूरोप में बनाया vinyl मंजिल कोई हानिकारक plasticizers शामिल हैं

विनाइल मंजिल में सुंदर-कमरे में रहने वाले

फायदे विनाइल

विनाइल की गुणवत्ता फायदेमंद है, इस कमरे में आवरण को निगलने वाला आवाज़ है और इस प्रकार रहने वाले अंतरिक्ष माहौल पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वैकल्पिक रूप से, vinyl फर्श इंट्यूलेशन बिछाने में एक और कदम की आवश्यकता को समाप्त करने में अंतर्निहित फुटफूट ध्वनि इन्सुलेशन भी शामिल है। अपने अच्छे गुणों के कारण विनील बहुत अच्छा और रखना आसान है बाद की सफाई आसानी से एक झाड़ू और एक नम कपड़े के साथ किया जाता है। न केवल लिविंग रूम में, बल्कि बाथरूम में – इसलिए गीला कमरे – को vinyl floor रखा जा सकता है यहाँ, सामान्य के बजाय, एक निविड़ अंधकार चिपकने वाला उपयोग किया जाता है। इसकी कम ऊंचाई के कारण, विनाइल भी रखी जा सकती है, जहां द्वार बंद होने के कारण अन्य मंजिल के कवरिंग बहुत अधिक हैं।

  टीवी कैबिनेट - सुपर आधुनिक मॉडल!

विनील मंजिल के साथ सुंदर बेडरूम

नुकसान विनील

एक नुकसान पतली परत हो सकता है, इसलिए विनाइल हमेशा सतहों पर भी रखा जाना चाहिए। इसके अलावा, भारी वस्तुओं या फर्नीचर स्थायी रूप से मंजिल को नुकसान पहुंचा सकते हैं Vinyl फर्श पूरी तरह से निविड़ अंधकार नहीं है और इसलिए केवल गीला साफ किया जाना चाहिए, लेकिन गीली नहीं। Vinyl फर्श को हटाने के समय लगता है। चूंकि मंजिल सरेस से भरा हुआ है, इसलिए आपको सावधानी से काम करना होगा। इसके बाद, मिट्टी को केवल एक क्रीमेटोरिअनर में निकाल दिया जाता है।

विनाइल फर्श से रचनात्मक आधुनिक डिजाइन


रोज़मर्रा के जीवन से प्रश्न

इसके अलावा, मौजूदा कालीन पर vinyl को स्थापित नहीं किया जाना चाहिए। यह फुटफूट ध्वनि इन्सुलेशन को प्रतिस्थापित नहीं करता है, लेकिन बाद के मोल्ड के कारण हो सकता है। दूसरी तरफ टाइल आधार के रूप में उपयुक्त हैं। यहां, एक समतल परिसर को एक स्तर की सतह प्रदान करना चाहिए। इसके अलावा एक फुटफूट ध्वनि इन्सुलेशन की सिफारिश की है।

विनाइल मंजिल-आधुनिक और सुरुचिपूर्ण रसोई