यदि आपके बच्चे हैं, तो हर उपयुक्त या अनुपयुक्त स्थान एक बदलते क्षेत्र में बदल जाता है। या नहीं? शुद्ध अनुभव से आप जानते हैं कि शिशु के लिए एक कोने बनाने में सबसे सुविधाजनक है जहां यह शांति में लपेटता है।

माताओं के लिए, जो हमेशा अपने बच्चे को चलने और लपेटने नहीं रखना चाहते हैं, हमें एक अच्छा समाधान मिला है। देखो!

 टेबल बदलना, टेबल बदलना, चटाई बदलना 60 × 70 – अपने बच्चे के लिए पूरा उपकरण

यदि आप बेडरूम या नर्सरी से सीधे बदलते हुए टेबल को फेंकना चाहते हैं, तो आपको अपनी वॉशिंग मशीन या ड्रायर का उपयोग करने की संभावना है आपको इस मामले में क्या जरूरत है एक मजबूत उपकरण है जिस पर आप अपने बच्चे को रखना डरने नहीं देंगे यह भी आवश्यक है कि अंतरिक्ष डायपर और गीले तौलिये के लिए ज्यादा भंडारण स्थान प्रदान करता है। विशेष रूप से इन उद्देश्यों के लिए, डिजाइनरों ने आरामदायक बदलते टेबल संलग्नक और बदलते पैड बनाए हैं।

एक बदलते मेज के रूप में वॉशर या ड्रायर

wicke कमोड बदलते चटाई -2


वॉशिंग मशीन और ड्रायर के लिए पैड बदलने

वॉशिंग मशीन या ड्रायर के विशेष आयामों के लिए, खरीदने के लिए विभिन्न डिजाइनों में पैड बदल रहे हैं। फिर भी, यह याद रखना अच्छा है कि प्रत्येक उपाय विभिन्न रूपों की विविधता प्रदान नहीं करता है। यह आयाम 60 × 70 के साथ भी मामला है, उदा।

  Maalaistyylinen olohuone: osa 2

पैड 60 × 70 बदलना: प्लास्टिक या कपड़ा?

बाथरूम में, बदलते हुए चटाई बड़ी मात्रा में पानी के साथ संपर्क में आता है। इसलिए, एक प्लास्टिक का समर्थन देने के लिए यह एक अच्छा विचार है बच्चे के तौलिया फिर भी यह सुनिश्चित करेंगे कि बच्चा गर्म रहता है।

अधिकांश आलेखों को अमेज़ॉन डॉट कॉम पर ऑर्डर देना है:

वेच छाती बदलते चटाई अमेज़न

नीचे आप पैड 60 × 70 बदलने के लिए कुछ सुझाव देख सकते हैं, जिसे हमने पूरे बच्चे के उपकरण को स्पष्ट करने के लिए नमूना माप के रूप में चुना है।

वेच छाती बदलते चटाई-60x70-3

बदलते चटाई-60x70


बदलते चटाई-60x70-2 बदलते चटाई-60x70-3 बदलते चटाई-60x70-4 बदलते चटाई-60x70-5
बदलते चटाई-60x70-7

अपनी खुद की बदलते मेज बनाएँ

यदि आप हाल ही में उपयुक्त बदलते गद्दे नहीं पा सकते हैं, तो खुद को बदलते हुए टेबल बनाने की कोशिश करें: वॉशिंग मशीन का माप लें, बोर्ड खरीदें, कट और पेंच करें। फिर आपके पास एक और फायदा है – अब आपको 60 × 70 की चटाई बदलते हुए विशिष्ट आकार की खोज करने की जरूरत नहीं है।

वेच छाती बदलते चटाई-स्व-निर्माण

वेच छाती बदलते चटाई चटाई सेट बदल रहा है