आप फर्नीचर के एक नए टुकड़े की आपूर्ति करना चाहते हैं जिसे आप अलमारी या शेल्फ के रूप में उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन आपके पास वर्तमान में इतना पैसा नहीं है … कोई चिंता नहीं! अपने खुद के निर्माण का निर्माण करना मुश्किल नहीं है – हमारे फलों के टोकरे शेल्फ उदाहरण के साथ देखें!

एक फल टोकरा शेल्फ के लिए 18 विचार – मूल और सस्ती!

आप नीचे की जरूरत क्या पा सकते हैं: 
लकड़ी के फल के बक्से लकड़ी गोंद छिद्रित प्लेट लकड़ी वार्निश या लकड़ी का रंग कपड़ा, कंबल या तकिए (अनिवार्य नहीं)
पर्याप्त कल्पना और शिल्प कौशल के साथ आप निश्चित रूप से एक सपना शेल्फ बनाएंगे फल के बक्से के अलावा, आपको किसी भी अन्य भवन निर्माण सामग्री की आवश्यकता नहीं है खुद को बॉक्स सुपरमार्केट में या निकासी की बिक्री में पाया जा सकता है, बहुत सस्ते। यदि आपको अधिक बक्से की आवश्यकता है, तो आप एक फैक्ट्री से भी संपर्क कर सकते हैं जो फल उत्पाद बनाती है। यदि आपके पास पहले से ही घर में बक्से हैं, तो आप अपनी अभिनव क्षमता और रचनात्मकता को लागू कर सकते हैं। सबसे आसान विकल्प फर्श पर लकड़ी के बक्से की व्यवस्था करना है, ताकि आप अलमारियों का असली टॉवर बना सकें- आपकी सभी पुस्तकों और स्मृति चिन्हों के लिए पर्याप्त जगह आप निश्चित रूप से, अधिक स्थिर संरचना बनाने के लिए विभिन्न बक्से को गोंद कर सकते हैं। आपके अनुरोध पर, आप फिर इस तैयार निर्माण को डाई या समाप्त कर सकते हैं। हमने इकट्ठा किए फल के टोकरे शेल्फ के कुछ उदाहरण देखें:

बाथरूम में फलों के बक्से शेल्फ

फल क्रेट-शेल्फ बाथरूम


फल बक्से, अलमारियों बाथरूम 2

फ़ुटबैक शेल्फ को बुकशेल्फ के रूप में

फल क्रेट-राजकीय-किताबें

फल क्रेट-राजकीय-bücherregal.2


फल क्रेट-शेल्फ किताबों की अलमारी

फल क्रेट-राजकीय-सजावट

फल क्रेट-शेल्फ तीन दराज

फल क्रेट-शेल्फ के लिए तैयार

फल क्रेट-राजकीय-GEGE खड़ा

फल क्रेट-राजकीय रसोई

फल क्रेट-राजकीय बेडरूम  फल क्रेट-राजकीय-सुंदर सजावट फल क्रेट-राजकीय-Vintage2 फल क्रेट-राजकीय-कमरे में रहने वाले फल बक्से शेल्फ रहने -2 फल क्रेट-राजकीय-wohnzimmer3 फल क्रेट-राजकीय-wohnzimmer5

  बिल्ड कंपोस्टर्स स्वयं - महान विचार और निर्माण निर्देश!