प्रदर्शन


क्या आपको ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है जब गोलियां कहने के लिए कोयल दीवार की दीवार से बाहर आती है? हाँ! फिर आप जान सकते हैं कि यह अनुभव किसी बच्चे को कैसे लाता है। और न केवल … घर पर घड़ी का फैसला करना दीवार सजावट या फर्नीचर के चयन के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है – ये सभी तथ्य से जुड़े हैं कि आप अपने घर को एक व्यक्तिगत रूप देना चाहते हैं। हमारे पास एक विचार है कि किस तरह का घड़ी आपके घर में आवश्यक रचनात्मकता प्रदान करेगी!

कोयल-खुद-निर्माण कार्टून


एक कोयल घड़ी खुद बनाएँ – एक कोयल काम!

हालांकि, जागरूकता एक शिल्प है जो सीखने और अभ्यास के वर्षों की आवश्यकता है। इसलिए हम सुरागों को छोड़ दें कि कैसे एक सच्चे और लाइव घड़ी का निर्माण किया जाए एक कोयल घड़ी निर्माता चुनना बेहतर है जो आपको मैकनिज्म के साथ एक तैयार घड़ी फ्रेम बेच देगा। तो आपके लिए एकमात्र ऐसा काम है कि अकेले घड़ी बनाएं “डिजाइनर, लेकिन तकनीशियन नहीं” – हमारा मुख्य सलाह है आपके पास पहले से ही कच्ची प्रणाली है, तो आप z कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अपने स्वयं के आभूषणों को लकड़ी के पैनल से मिलान करके उन्हें घड़ी पर गोंद करें। आप घड़ी के सामने के विभिन्न अलंकरण का उपयोग कर सकते हैं। एक सुंदर विचार अपने स्वयं के लकड़ी के सजावटी तत्व या जानवरों के silhouettes हैं, जो घड़ी के “सामने वाले यार्ड” में डिज़ाइन किए गए हैं। पक्षी का रनवे भी एक ऐसा तत्व है जो एक अद्वितीय आकार प्राप्त कर सकता है।

  क्रोकेट शिशु के जूते - 100 सुंदर विचार!

श्रम कार्यालयों

कोयल-खुद-निर्माण कोयल समायोजित

कोयल-खुद-निर्माण जोर्ग-Heimann

यदि आप इन नए संरचनाओं को मुश्किल पाते हैं, तो आपके पास दूसरा विकल्प है: आप कुछ सजावट जोड़कर या संशोधित करके एक पुराने कोयल घड़ी को फिर से तैयार कर सकते हैं। पुरानी घड़ी रीफ्रेश करने के लिए आप जो न्यूनतम कर सकते हैं वह एक नई पेंट फ़िनिश का उपयोग करता है।

सामग्री

कोयल-खुद-निर्माण तत्वों


इस लेख में हमने कुछ तस्वीरें तैयार की हैं, जो दिखाती हैं कि एक कोयल घड़ी कैसे बना सकती है शिल्प के साथ गुड लक! और कोयल!

विभिन्न मॉडल

कोयल-खुद-निर्माण पुराने कोयल-तस्वीर की छवि

कोयल-खुद-निर्माण bauplan

कोयल-खुद-निर्माण bauplan2

परी कथा रूपांकनों

कोयल-खुद-निर्माण परी कथा-घड़ियों

कोयल-खुद-निर्माण रंग

कोयल-खुद-निर्माण हरी

 सजावट वाले घरों की तरह कोयल घड़ी

कोयल क्लॉक-स्व-बिल्ड हाउस (2)

कोयल-खुद-निर्माण हुबर्ट हेर

कोयल-खुद-निर्माण कुत्ता

कोयल-खुद-निर्माण कोयल पीले पक्षी घर

कोयल-खुद-निर्माण आधुनिक

कोयल-खुद-निर्माण पैटर्न

कोयल-खुद-निर्माण pattern2

कोयल-खुद-निर्माण दीवार

लेकिन अगर आप अपने आप को कोयल घड़ी का निर्माण नहीं कर सकते, तो आपको जर्मनी के स्कॉनाक में दुनिया के सबसे बड़े कोयल घड़ी की यात्रा करने का अवसर मिलता है!

कोयल-खुद-निर्माण घर