प्रदर्शन


अधिक से अधिक आधुनिक, हाल ही में, तथाकथित काग है कि न केवल एक सुंदर फर्श, लेकिन यह भी एक बहुत ही सुविधाजनक और कार्यात्मक मंजिल अंतरिक्ष और जो प्रतिनिधित्व करते हैं स्वतंत्र रूप से अपने बच्चों को घरों होने के लिए खेल रहे हैं या बस के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। पदार्थ काग युक्त, एक हाथ पर भूनने से और दूसरी ओर यह सुरक्षा करता है भूमि पर ergonomic विशेषताएं हैं। काग फर्श, टुकड़े टुकड़े के समान है, घर पर प्राकृतिक इन्सुलेशन सुनिश्चित करता है और आम तौर पर इस तरह से गर्म करने की लागत कम कर देता है। किसी भी सामग्री की तरह, भी काग नुकसान और लाभ यह है कि हम आप के साथ साझा करना चाहते हैं।

काग-विपक्ष और लाभ-वृक्ष


कॉर्क मंजिल पर विचार और लाभ – संक्षिप्त अवलोकन

 कॉर्क मंजिल विपक्ष

कॉर्क के फर्श के नुकसान में से एक शायद रंग टन की कमी है। इसके अलावा, सील हर 5 सालों में अनिवार्य है ताकि कॉर्क फ्लोर अपने जलरोधक गुणों को बरकरार रखे। इसके अलावा नियमित भोजन भी महत्वपूर्ण है, ताकि तेल और गंदगी के दाग से बचा जा सके। हालांकि सामग्री टिकाऊ है, तेज वस्तुएं बहुत नुकसान पहुंचा सकती हैं, जो बिना अनियमित लागतों में भी कॉल करता है

काग-विपक्ष और लाभ-meisterwerke2

काग-विपक्ष और लाभ-एंटीक

कॉर्क फर्श लाभ

सबसे पहले, हमें यह कहना चाहिए कि कॉर्क निकासी प्रक्रिया पर्यावरण के अनुकूल है और पेड़ों को नुकसान नहीं पहुंचाती है। यहां और अधिक नोट्स ये आसान-से-स्थापित कॉर्क फ़र्श सिस्टम और स्थिरता है जो इसे बनाता है। यहां तक ​​कि फर्नीचर के भारी टुकड़े कॉर्क फर्श मुक्त खड़े हो सकते हैं।

  अंतरिक्ष-बचत सीढ़ियों - 32 अभिनव विचार!

काग-विपक्ष और लाभ-Alpende-प्राचीन सा


काग-विपक्ष और लाभ-ओक के लहजे

काग-विपक्ष और लाभ मंजिल हीटिंग

काग-विपक्ष और लाभ-नर्सरी

काग-विपक्ष और लाभ-काग-बुरा

काग-विपक्ष और लाभ-काग बेडरूम

काग-विपक्ष और लाभ ऑफिस

काग-विपक्ष और लाभ-कमरे में रहने वाले -2

काग-विपक्ष और फायदे रहने वाले -3

काग-विपक्ष और फायदे रहने वाले -4