प्रदर्शन


चमड़े के फर्नीचर को अपने स्वयं के स्वाद में एक उच्च बिंदु माना जाता है वे आमतौर पर “कक्षा, छवि या लक्जरी” कहते हैं यहां तक ​​कि सबसे अच्छा फर्नीचर पहनने और परिशोधन करना होता है रंग अपनी ताजगी खो देता है, स्पॉट को आसानी से अलग किया जा सकता है और कुछ भागों पूरी तरह से प्रक्षालित होते हैं। जानते हुए कि निवेश क्या है उच्च गुणवत्ता के फर्नीचर, हम सुझाव है कि पुराने फर्नीचर दूर फेंकने के बजाय, बस इसे ताज़ा। आज हम आपको कुछ विचार देते हैं, हम उसके चमड़े की कुर्सी या उसके चमड़े के सोफे रंग कर सकते हैं। कोशिश करो!

चमड़े के सोफे-डाई-neu


चमड़े के सोफे नए कुर्सी

 रंग चमड़े की चेयर और चमड़ा सोफा – आपका चमड़ा फर्नीचर ताज़ा करें!

आपको पहले समझना चाहिए कि चमड़े की फर्नीचर कितनी पुरानी दिखती है, इसके बावजूद उसने प्राकृतिक गुणों से अपनी संपत्ति सुरक्षित रखी है। इस अर्थ में, यह केवल अपनी चमक और रंग खो देता है, लेकिन गुणवत्ता नहीं। यह मुख्य कारणों में से एक है जिसे आप एक योग्य पुनश्चर्या के लिए तय कर सकते हैं। आइए इस तरह से एक रिफ्रेशर के लिए आपको क्या चाहिए।

चमड़े के सोफे-डाई चमड़े fabrlosung

सबसे पहले, आपको अपने आप को चिकनी चमड़े की क्लीनर के साथ प्रदान करना चाहिए – आपको फर्नीचर से तेल और गंदगी को साफ करने के लिए कपड़े की आवश्यकता होगी। आप एक अच्छा सैंडिंग पैड खरीद सकते हैं और परिपत्र आंदोलनों के साथ सतह को छान सकते हैं।

चमड़े के सोफे-डाई-reinigungbuerste


साफ करने की प्रक्रिया के बाद, यह चमड़े का रंग है – ज्यादातर लोग काले रंग का उपयोग करने की सलाह देते हैं क्योंकि यह टन से अधिक स्थिर है। बाजार में अन्य रंग विकल्प भी उपलब्ध हैं: वास्तव में पूरे रंग पैलेट – लाल, पीला, नीला, भूरा, ग्रे और एस.डब्ल्यू। इसमें नयन रंग जैसे नए सुझाव भी उपलब्ध हैं

  देश शैली में बेडरूम के 70 महान चित्र!

चमड़े के सोफे-रंग पैलेट

चमड़े के सोफे-डाई-टकसाल-ताजा

चमड़े के रंग की खरीद करके, आप अपने चमड़े की कुर्सी या चमड़े के सोफे रंग के द्वारा वास्तविक कार्य पर जा सकते हैं। पचास सतहों पर विशेष ध्यान देकर स्पंज के साथ रात टॉनिक को लागू करें।

चमड़े के सोफे-डाई स्पंज

अगले आवेदन तक चमड़े के बारे में थोड़ी देर के लिए सूखे छोड़ दें (यदि आवश्यक हो)। अंत में, अपने आर्मचैर या सोफे को 24 घंटों के लिए छोड़ दें और उसके बाद ही आप इसे पॉलिश कर सकते हैं

चमड़े के सोफे से रंगे-नीली sesseö

अपने ताज़ा आराम कुर्सी और सोफा का आनंद लें!

चमड़े के सोफे से रंगे भूरे रंग के ताज़ा

चमड़े के सोफे-डाई ताज़ा

यहाँ कुछ “पहले – बाद” फ़ोटो हैं, ताकि आप खुद के लिए देख सकें कि आप अपने चमड़े के हाथों और चमड़े के सोफे डाई कैसे प्रभावी ढंग से कर सकते हैं!

चमड़े के सोफे डाई-पहले-बाद (2)

चमड़े के सोफे-डाई-पहले और बाद में

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher2

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher3

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher4

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher6

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher7

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher8

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher10

चमड़े के सोफे-डाई-पहले-nachher11

हम आशा करते हैं कि हमने आपको अपने पुराने चमड़े के हाथों और चमड़े के सोफे डाई और ताज़ा करने के बारे में हमारी सलाह दी है!