हम एक हज़ार बार कहा है: “पर्दे घर पर सबसे महत्वपूर्ण विवरण जो उनकी शैली के आंतरिक वातावरण का पालन करना शामिल हैं।” लेकिन मैं कोई आपत्ति नहीं है अगर हम आज 1001 -यह समय में दोहराने के लिए: “पर्दे में वातावरण का निर्धारण फ्लैट “। उन्होंने यह भी कालीन, सोफा या सिर्फ कंबल के साथ साथ इस संयोजन संभावनाओं दे। हम पर्दे मॉडलों में से कई विचार आप के लिए प्रस्तुत किया है, लेकिन जब से हम एक नया पसंदीदा विषय है, यह बताने के लिए चाहते हैं। आज हम पुष्प रूपांकनों के साथ 30 पर्दे प्रस्तावों को दिखाने – इंटीरियर डिजाइन में नया चलन!

फूलों की प्रस्तुतियों के साथ 30 पर्दा के सुझाव

जब फूलों की बात आती है, तो पर्दे निश्चित रूप से वर्गीकृत होंगे। बाजार पर कई मॉडल हैं जो कि पौधे और फूलों की दुनिया में विविधता प्रदर्शित करता है। इस तथ्य से आपको आश्वस्त होना चाहिए कि आप सही पर्दे पाएंगे – न केवल फूलों के प्रकार, बल्कि रंग और आकार भी। यदि आप अभी भी इसके साथ कठिनाइयां हैं, तो आप एक दर्जी से संपर्क कर सकते हैं जो आपकी इच्छा के अनुसार आपको एक व्यक्तिगत मॉडल बना सकते हैं। यदि आप टेलरिंग के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आपको केवल सही पर्दे बनाने के लिए एक विचार की आवश्यकता होती है। यहां हम कौन से फूल चुनने के लिए विचार देते हैं। अपने आप को प्रेरित!

  छत पर अप्रत्यक्ष प्रकाश: 68 महान तस्वीरें!

बेडरूम के लिए परदा सुझाव

बेडरूम में, आप नरम प्रस्तुति जैसे कि उपयोग कर सकते हैं। बी जैसे आड़ू, हल्के हरे, गुलाबी, हल्के नीले, सफेद यहाँ महत्वपूर्ण पर्दे चुनना है ताकि वे बाद में रजाई जोड़ सकें। सजावटी कुशन के साथ संयोजन वातावरण को और भी सहज और मैत्रीपूर्ण बनाता है।

पर्दे सुझाव सजावटी-फूल बेडरूम


पर्दे प्रस्तावों वसंत हरे रंग

gardinenvorschläg-गुलाबी-पुष्प

पर्दे प्रस्तावों-सैंडरसन


पर्दा सुझाव-सैंडरसन 2

पर्दा सुझाव-सैंडरसन 4

पर्दे प्रस्तावों-सैंडरसन-हेलिबो

पर्दे सुझाव और सफेद फूल

पर्दे सुझाव हरी

पर्दे सुझाव हरी मकसद

पर्दे प्रस्तावों-गुलाबी फूलों

लिविंग रूम के लिए परदा सुझाव

लिविंग रूम और डाइनिंग रूम के लिए आप अपने पर्दे को फर्नीचर सजावट के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। परफेक्ट सजावटी तकिए हैं, जो पर्दे के साथ पूर्ण रूप से तैयार किए जाते हैं, क्योंकि वे एक ही फूलों की आकृति रखते हैं। दीवार के डिज़ाइन के साथ मिलकर रंग या एक दीवार स्टीकर के साथ एक समान पुष्प वस्तु के साथ एक संयोजन भी कम नहीं किया जा सकता है और एक और टिप: मेज पर एक ही फूलों के साथ फूलदान पूरे आउटलुक वर्ग बनाता है!

पर्दे प्रस्तावों-हरे-जादू

पर्दे प्रस्तावों लाल

पर्दे प्रस्तावों-roteßwandgestaltung

पर्दे प्रस्तावों-सफेद-लाल

gardinenvorschläg-पुष्प

gardinenvorschläg पीले पुष्प

gardinenvorschläg पीले-गुलाबी-idee

gardinenvorschläg-हरे कमरे में रहने वाले

gardinenvorschläg-गुलाबी-सफेद फूल

gardinenvorschläg-कमरे में रहने वाले

gardinenvorschläg-कमरे में रहने वाले पीले-गुलाबी

gardinenvorschläg नीले आइडिया

gardinenvorschläg नीली भूरे पर्दा

 बाथरूम के लिए परदा सुझाव

पर्दे प्रस्तावों बाथरूम

पर्दे प्रस्तावों बाथरूम बैंगनी

पर्दे प्रस्तावों-D_PATT023426