क्या आप उन लोगों में से एक हैं जो कभी-कभी आपके दैनिक चिंताओं से बचने की तरह महसूस करते हैं, बल्कि गहरी खुशी और आराम की भावना भी महसूस करते हैं? इस उद्देश्य के लिए आपको आमतौर पर एक आकर्षक और आरामदायक स्थान की आवश्यकता होती है जहां आप आराम कर सकते हैं। और आप निश्चित रूप से यह कह सकते हैं कि वास्तव में आराम सप्ताहांत के लिए एक देश का घर हमेशा सर्वश्रेष्ठ विचारों में से एक रहा है।

देश के घर – एक ग्रामीण शैली हाउस, गर्मियों में ही एक नियम के रूप 19 वीं सदी के निवास स्थान था। लेकिन बाद में – शहरीकरण के साथ, विला साल भर जीने के लिए एक संभावना … देश शैली लाता है रोमांस और अपार्टमेंट में आरामदायक वातावरण के साथ विला के लिए विकसित किया गया है, और इस कारण के लिए यह कई लोग हैं जो एक आराम का आनंद की पसंद है छूट को सक्षम करना चाहते हैं

फायरप्लेस के सामने आधुनिक देश के घर का फर्नीचर

landhausmobel-विचारों-landhausmobel के लिए

यदि आप देहाती फर्नीचर की तलाश में हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि आप वॉनपाल्स्ट की वेबसाइट पर एक नज़र डालें। वॉनपाल्स्ट अपने ग्राहकों को विभिन्न शैलियों में फर्नीचर के अनन्य टुकड़े, अद्वितीय टुकड़े और असामान्य घर सामान का एक व्यापक चयन प्रदान करता है! यहां आपको खूबसूरत सॉफ़्टवुड फर्नीचर का एक विविध चयन मिलेगा। और उच्च गुणवत्ता के ठोस लकड़ी के फर्नीचर के साथ आपको एक आरामदायक वातावरण प्राप्त करने का भी मौका मिलेगा। ठोस लकड़ी के फर्नीचर में एक विशेष सौंदर्य है और फिर एक और लाभ: वे जीवाणुरोधी हैं और इस प्रकार एक स्वस्थ इनडोर जलवायु सुनिश्चित करते हैं!

  असाधारण भोजन कक्ष डिजाइन - 28 महान विचार!

एक आरामदायक वातावरण प्राप्त करें!

landhausmobel-फैंसी घर में

आवासीय महल से देश घर फर्नीचर आप अपने खुद के मकान बहुत ही आरामदायक और आराम के लिए डिजाइन कर सकते हैं। उन्हें केवल इस तरह महसूस करना चाहिए! देश शैली स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं है फिर भी, कोई निश्चितता से कह सकता है कि फर्नीचर में मुख्य रूप से लकड़ी का होना चाहिए इस तरह, आपको प्रकृति से जुड़ा महसूस करने का भी मौका मिलेगा। इस तरह के रतन, पत्थर या चीनी मिट्टी के रूप में: लेकिन वहाँ अन्य प्राकृतिक सामग्री है कि अक्सर इस्तेमाल किया जा सकता है। एक दराज के साथ अलमारियाँ, बुफे, अलमारियों, दराज, अलमारियाँ और छाती के चेस्ट … सब कुछ आप एक देश शैली प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है: आवासीय महल में आप देश शैली के फर्नीचर के लिए एक व्यापक चयन मिल जाएगा।

देश के घर की शैली विशेष रूप से आकर्षक है …

landhausmobel-महान landhausmobel

आवासीय महल हमें बहुत अच्छी तरह से प्रसन्न है कि, से महान देख कुटीर फर्नीचर के लिए कई विचारों में से एक गिलास प्लेट के साथ सागौन जड़ का एक टुकड़ा से बड़े पैमाने पर, असाधारण खाने की मेज है – यह कांच की प्लेट के लिए धन्यवाद आप वास्तव में देखने के एक अद्वितीय बिंदु पेड़ की भारी जड़ प्रणाली की अनुमति देता है जाएगा। यह कहानी तालिका वास्तव में कला का एक काम है! यदि आप इस तरह की मेज के साथ अपना घर या अपार्टमेंट सेट अप करते हैं तो आप कोई गलती नहीं करेंगे …

क्या आपने देश के घर के फर्नीचर पर पहले से ही फैसला किया है?

landhausmobel में अभी तक एक-सुंदर घर

हम आपको सही देश के घर के फर्नीचर को चुनने में बहुत मज़ा और सफलता की कामना करते हैं!

  आधुनिक कमरे दरवाजे - विभिन्न मॉडल!

landhausmobel-सुंदर-landhausmobel