क्या आप एक आधुनिक और आश्चर्यजनक तरीके से अपने घर का नवीकरण करना चाहते हैं या अपनी खुद की शैली के अनुसार नए अपार्टमेंट को डिज़ाइन करना चाहते हैं? हमारी उम्र में हर स्वाद के लिए संभावित डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला है। आपकी चार दीवारों का नया रूप उनके आकार के साथ पहले स्थान पर मिलना चाहिए। क्या आपके पास अधिक खाली स्थान वाला अपार्टमेंट है, तो आपके पास अपनी इच्छाओं और विचारों को विकसित करने के लिए अधिक जगह है। छोटे अपार्टमेंटों के लिए, हालांकि, विशेष देखभाल की जानी चाहिए ताकि घर के इंटीरियर का विस्तार हो सके, इसमें पर्याप्त प्रकाश सुनिश्चित करके। ये सभी रणनीतियों आवश्यक हैं, अन्यथा अवांछित प्रभाव पैदा करने का जोखिम है। हम अपने अपार्टमेंट के लिए नहीं चाहते हैं और कुछ सुझाव तैयार किए हैं। यहां हम इस अर्थ में विशेष रूप से महत्वपूर्ण चीज़ों पर उच्चारण डालते हैं: दरवाजे और अर्थात् दरवाजे, जो कांच के बने होते हैं और इन्हें धक्का दिया जा सकता है।

ग्लास दरवाजे फिसलने के साथ घर पर आधुनिक डिजाइन

आधुनिक डिजाइन टू-होम-रसोई-कुकर के नेतृत्व वाली प्रकाश-धक्का-कैबिनेट

अब एक चमत्कार, “आर्कोजीन टीम ग्लास दरवाजे फिसलने का अनुमान क्यों करती है?” – तुरंत जवाब मिलता है: वे कार्यात्मक हैं, सुंदर दिखते हैं और अपार्टमेंट को एक विशेष करिश्मा देते हैं। यदि आपके घर में कांच के दरवाजे फिसलने हैं, तो आप उन्हें खुले रख सकते हैं और एक विशाल कमरे की भावना पैदा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर अपार्टमेंट सचमुच बड़ा नहीं है, जो ऑप्टिकली विनियमित किया जा सकता है पूरी तरह से पारदर्शी कांच के दरवाजे से खुद को पर्यावरण से दूर करने के लिए टाला जाता है। यह एक अपार्टमेंट में थोड़ा परेशान हो सकता है, क्योंकि एक व्यक्तिगत दूरी आवश्यक है, लेकिन कार्यालय में, यह विचार बहुत अच्छा है। इससे नए सहकर्मियों के साथ संपर्क स्थापित करना आसान होता है या टीम में उनके बीच संबंधों को मजबूत करना आसान बनाता है। हम जानते हैं कि हमारे अपने अनुभव से

  एक ठाठ इंटीरियर के लिए कांच रेलिंग के साथ सीढ़ी

कार्यालय में सहयोगियों के बीच बेहतर रिश्तों के लिए एक कमरे के विभक्त के रूप में कांच के दरवाजे स्लाइडिंग

glasschiebetuer-इन-BUERO ऑफिस कक्ष विभक्त-फूल-गुलाबी कुर्सी

अपार्टमेंट में, कमरे के डिवाइडर के लिए विकल्प चुनना या हल्के मैट रंगों में दरवाजे स्लाइडिंग करना सबसे अच्छा होगा। ग्लास के दरवाजे अद्भुत विविधताओं में बाजार पर भी हैं, प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा वास्तविक कृतियों की तरह चित्रित ये गिलास फिसलने के दरवाजे अक्सर अपार्टमेंट के बाकी हिस्सों से या शॉवर स्टाल के लिए अलग करने के लिए उपयोग किया जाता है। स्नान में आप अपने लिए और जलपान के लिए समय निकालते हैं, इसलिए इस पर पूरी तरह से शोषण किया जाना चाहिए। बाथरूम में खूबसूरत परिवेश बनाकर, बाद में इन घरों के स्पा क्षणों का आनंद उठा सकते हैं।

अपने घर में स्वादिष्ट अनुभवों के लिए दरवाजे स्लाइडिंग के साथ बाथरूम

glasschiebetuer-घर में बुरा-पीले फूल डिजाइन

सबसे अधिक संभावना है, आपने अब तक अपने मकान के दरवाजे के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। लेकिन इस सवाल को कम करके आंका नहीं जाना है। हमें उम्मीद है कि हमने आपको अपने घर के डिजाइन में कुछ नया और विशेष रूप से आधुनिक प्रयास करने के लिए प्रेरित किया है जैसा कि आप जानते हैं, “दरवाजा” कई मुहावरों और बातें का भी हिस्सा है। यह एक आकस्मिक घटना नहीं है जब आप वास्तविकता में एक दरवाजा खोलते हैं, तो यह उस कमरे की ओर जाता है जिसे एक छोटी सी दुनिया के रूप में समझा जा सकता है। यही कारण है कि हमारे पास विभिन्न कमरों के लिए इतने सारे पद हैं: बच्चों के कमरे, बेडरूम, बाथरूम, लिविंग रूम …

  सुंदर दीवार रंग - 34 हड़ताली सुझाव

खुद का साम्राज्य – आकर्षक, आधुनिक और कार्यात्मक रूप से सुसज्जित

glasschiebetuer-टू-होम-हरे-काले सोफे-सफेद-कालीन

अब कल्पना कीजिए कि आपके घर के विभिन्न कमरों के बीच ऐसी कोई सीमाएं नहीं हैं। इसका मतलब है कि आप हर कमरे को कमरे के रूप में नहीं मानेंगे, बल्कि पूरे अपार्टमेंट को आपकी व्यक्तिगत और प्रामाणिक दायरे में, जहां सब कुछ आपके सपनों का माहौल बनाने के लिए समन्वयित है। अब आपके घर में पूर्णता और संतोष की भावना है!

अपने आप को पूर्ण आराम के कुछ मिनटों की अनुमति दें

glasschiebetuer में बुरा-महान डिजाइन-सिंक-डोर-कपड़ा