हाल के वर्षों में, इंटरनेट शॉप की प्रतियोगिता में तेजी से वृद्धि हुई है। अधिक से अधिक उपभोक्ता इंटरनेट पर खरीदारी कर रहे हैं इससे टेक्सटाइल के स्थिर आपूर्तिकर्ताओं के लिए यह विशेष रूप से मुश्किल होता है बुटीक या दर्जी के ऑपरेटर को बिक्री बढ़ाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना चाहिए। “अत्यंत सावधानी से सबकुछ चुनें” – आज व्यापार में सुनहरा नियम है। तापमान और रंगों से छोटे सामान तक बिक्री के क्षेत्र में: सभी विवरण खरीदने की इच्छा को प्रभावित करते हैं।

 इस बात को ध्यान में रखते हुए, अब हम परिधान स्टोर मालिकों के लिए कुछ उपयोगी सजावट युक्तियां देना चाहते हैं, ताकि वे किसी भी बिक्री संवर्धन पहलुओं को नहीं छोड़ें। मुख्य प्रश्न हमेशा होता है: “कौन सी तत्व खरीद प्रक्रिया में निर्णायक भूमिका निभाते हैं?”

स्थान बुटीक कहां स्थित है? क्या यह आसान पहुंच है? क्या कोई संकेत और संकेत हैं जो संभावित ग्राहकों को निर्देश देते हैं? इन सवालों को कम मत समझो यहां तक ​​कि सबसे खूबसूरत व्यवसाय अपने घुटनों पर जा सकते हैं यदि इसे एक्सेस करना कठिन है।

बाहरी देखो बुटीक या सिलाई कैसे काम करता है? दुकान खिड़कियों पर एक सार्थक और प्रचारक सजावट, व्यवसाय में प्रवेश करने के लिए लोगों में इच्छा पैदा कर सकती है। आपका बुटिक विशेष रूप से आकर्षक होगा यदि आपके पास अग्रभूमि में उच्चारण है। आपको एक आइकेचर की आवश्यकता है जो शोरूम पर ध्यान खींचती है।

  Vinyl फर्श फैशनेबल है

इंटीरियर में माहौल बिल्कुल महत्वपूर्ण! आपके व्यवसाय में जो वातावरण आप बनाते हैं वह सकारात्मक भावनाओं को ट्रिगर कर सकता है सुखद scents, आकर्षक प्रकाश, उपयुक्त तापमान (न तो बहुत ठंडा और न ही गर्म), कल्पनाशील व्यवस्था और नेत्रहीन आकर्षक तत्व बिक्री बढ़ाने के सुझावों के लिए प्रदान करते हैं। यह भी सलाह है कि आप थीम्ड बुटीक सामान का चयन करें इंटीरियर शैलियों की पसंद महान है: बैरोक, शबली ठाठ, नॉर्डिक शैली, और कई अन्य। वस्त्र विशेष रूप से सुखद दिखाई देते हैं जब वे थीम वाले कमरे का हिस्सा होते हैं इस तरह, वे बुटीक में बहुत रुचि रखते हैं।

बुटीक में वातावरण बहुत महत्वपूर्ण है

बुटीक सेट उज्ज्वल सुनहरे सूक्ष्म


बुटीक सेट सुपर आंतरिक

आदेश प्रणाली चेकलिस्ट में यह बिंदु केवल आकर्षक वातावरण के रूप में महत्वपूर्ण है। उत्पादों की एक सरल और स्पष्ट व्यवस्था ग्राहक को जल्दी से एक अवलोकन प्राप्त करने और चीजों को पहचानने में मदद कर सकती है। किसी भी परिस्थिति में संभावित खरीदार को अव्यवहारिक प्रभाव नहीं मिलना चाहिए। अच्छी तरह से हल किए गए वस्त्र जो सुविधा बढ़ाने की बिक्री और नियमित और नए ग्राहकों की संख्या के अनुरूप हैं। बिक्री संवर्धन के अन्य पहलू अलमारियों, खड़ा हैं और फर्नीचर के सभी सामान और तत्व हैं। इसमें हैंगर और ड्रेसमेकर शामिल हैं पुतली दुकान उपकरणों का एक विशेष रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, क्योंकि वे कपड़ा आकर्षक और उल्लेखनीय रूप से प्रस्तुत करते हैं। इसके अलावा ज्वेलरी बस्ट और यहां तक ​​कि ढोना बैग भी महत्वपूर्ण हैं। सभी विवरण पूरे माहौल के लिए और साथ ही व्यापार की विशुद्ध रूप से व्यावहारिक संगठनात्मक व्यवस्था के लिए एक अर्थ रखते हैं।

  रसोई के लिए स्टोन सिंक - 23 शांत सुझाव!

सही क्रम बनाएं

बुटीक-सेट-बहुत आधुनिक और ठाठ

मैनक्विंस ग्राहकों को आकर्षित करते हैं

बुटीक-सेट-पुतले


बुटीक-सेट-शांत-पुतले

ये केवल मुख्य पहलु थे कि कपड़ों की दुकानों के सभी मालिकों पर विचार करना होगा ग्राहकों पर अच्छी सेवा, साथ ही साथ उच्च गुणवत्ता वाले वस्त्र भी बिक्री के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। लेकिन हमें इसका उल्लेख करने की ज़रूरत नहीं है, है ना?

एक बुटीक खोलने से पहले, आपको कुछ समय पहले अनुसंधान क्षेत्र में निवेश करना होगा और पहले से बिक्री क्षेत्र की स्थापना के चारों ओर छोटी चीजों की योजना बनानी होगी। इस तरह से आप समय के साथ पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं।

बुटीक सेट-महान उपकरण

बुटीक सेट टॉप पायदान देखो