हो सकता है कि आपको पहले से ही हम्मोल्स की सुविधा मिल गई हो? फिर भी, हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि ये “फर्नीचर” कितना व्यावहारिक, सुंदर और सस्ते हैं इस अनुच्छेद में हम आपको हम्मों के इतिहास में पेश करना चाहते हैं और आधुनिक झुंझल कुर्सियों का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सुपर रुझान भी दिखाते हैं। अपने आप को स्वप्न जैसा मूड का एक हिस्सा बनाओ और पढ़ो!

एक आरामदायक वातावरण के लिए हैम्क्स और झूला कुर्सियाँ!

झूला उद्यान


 झूला प्रस्तुत करता है “नेट या कपड़ा कपड़े से बना एक आराम और नींद की जगह है, जो दो लगाव अंक के बीच फैला है ताकि एक झूठ बोलने वाली सतह का निर्माण हो।” इस संक्षिप्त व्याख्या के साथ, हमें लगता है कि यह पहले से ही स्पष्ट है कि हम्मो की पेशकशों को क्या दिलाया गया है। मुक्त लटका की भावना लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है और वास्तव में बिल्कुल नया नहीं है। हम्मो का इतिहास शुरू होता है Iलैटिन अमेरिका, जहां वे गेब में स्थानीय जनसंख्या में सूचीबद्ध हैंधूम्रपान देख रहा था। भूमि पर, “फर्निचर” ने उन खतरनाक जानवरों, गंदगी और नमी के खिलाफ उनके बढ़ते निलंबन संरक्षण से पूछा, जिनके लिए वहां निवासियों के लिए जरूरी है। शब्द झूला का विकास लोक व्युत्पत्ति का एक विशिष्ट उदाहरण है। उत्पत्ति हैती में Taínos का नाम उनके नींद नेट के लिए है, hamáka अमेरिका की अपनी पुनरीक्षा में, कोलंबस को भी झूला जानते थे 17 अक्टूबर 14 9 2 को उन्होंने अपने लॉग बुक में लिखा: “बिस्तर और कंबल जिस पर उन लोगों को सोया गया वो एक प्रकार का ऊनी जाल है”। बाद में, उन्हें एक अंतरिक्ष-बचत नींद वाले आवास के रूप में नौवहन में इस्तेमाल किया गया था। Hammocks यूरोप के लिए अपना रास्ता बना दिया, जहां वे जल्द ही लोकप्रिय हो गए और बाद में दुनिया भर में फैल गया।

  छोटी खिड़कियों के लिए पर्दे - 23 नए प्रस्ताव!

फर्नीचर के रूप में झुकने के रूप में हम्मो

झूला में उद्यान

झूला सफेद

बैठने के रूप में झूला कुर्सी

आज, हथौड़ों और नए प्रकार के कूल्हे की कुर्सी एक आरामदायक विश्राम विकल्प के रूप में काम करती है, न केवल सड़क पर बल्कि घर पर भी। बाजार पर कई मॉडल बेचे जाते हैं, जिनमें से कई मानक डिजाइन के अलावा नए विकल्प पेश करते हैं। झूला कुर्सियों इस अर्थ में विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे मुफ्त बैठे, अंतरिक्ष-बचत और आराम की अनुमति देते हैं – पढ़ने, कॉफी पीने या बस … बैठने के लिए उपयुक्त 🙂

झूला कुर्सी-Brasil-पपीता


हम्कॉक कुर्सियों के लिए हमारे सुझाव देखें कि आप विशिष्ट विक्रेताओं को ऑनलाइन ढूंढ और आदेश भी देख सकते हैं।

झूला कुर्सी-घर का बना

झूला कुर्सी गन्ना और सफेद

झूला कुर्सी-Caribea

झूला कुर्सी सजावटी तकिए

झूला कुर्सी डीलक्स लाल

झूला कुर्सी-सहज और व्यावहारिक

झूला कुर्सी-फ्रेंच क्रीम लक्जरी

झूला कुर्सी लकड़ी कुर्सी

झूला कुर्सी-इन-बगीचे

झूला कुर्सी-इन-Garten2

झूला कुर्सी मास्टर

झूला कुर्सी समुद्र में

झूला कुर्सी नारंगी आउटडोर

झूला कुर्सी-पपीता-आउटडोर

झूला कुर्सी वर्ग

झूला कुर्सी रस्सी नीले तकिए

झूला कुर्सी-strefen

झूला कुर्सी-टू-होम

झूला कुर्सी-टू-होम

झूला कुर्सी-टू-होम रंगीन