स्नान cubicles सबसे सौंदर्य संशोधन है कि आपके घर के बाथरूम स्टाइलिश कर सकते हैं में से एक हैं। वे निस्संदेह एक असली आँख पकड़ने वाले हैं और प्रत्येक बाथरूम में विलास का स्पर्श लाते हैं। एक शावर कक्ष केवल एक व्यावहारिक समाधान नहीं है, लेकिन यह स्नान के दौरान एक उच्च स्तर की सुविधा भी प्रदान करता है।

शावर केबिन बाथरूम में कल्याण में योगदान करते हैं और कई फायदे हैं

शॉवर क्यूबिकल के- गिलास बाथरूम-bathmat काले दीवारों-मल-शेल्फ


बाथरूम में एक शॉवर कक्ष होने के कुछ फायदे हैं। क्लासिक मॉडल विभाजन से सुसज्जित होते हैं जो छिड़क पानी से बाथरूम की रक्षा करते हैं। इसके अलावा, वे गीली मिट्टी पर फिसलते समय अधिक स्थिरता सुनिश्चित करते हैं. वहाँ अनगिनत प्रकार के बौछार cubicles हैं। हर स्वाद और हर बाथरूम के लिए एक उपयुक्त प्रकार है। आपको अलग-अलग आकार, आकार और अन्य विशेषताओं के बीच चयन करने की आजादी है, जैसे स्लाइडिंग, तह या दरवाजे झूलते हुए

ग्लास शॉवर अलमारियाँ अपने बाथरूम एक बहुत ही महान स्पर्श देते हैं

duschkabinne के- कांच-हरे-पौधे-भूरे Flisen-अचल दर्पण सिंक डिजाइन

सही शावर कक्ष चुनने में बहुत महत्वपूर्ण सामग्री है फ़्रेमलेस ग्लास मॉडल वर्तमान में बहुत लोकप्रिय हैं वे बहुत खूबसूरत दिखते हैं और आपके बाथरूम का केंद्र बिन्दु बन सकते हैं। ग्लास एक आसान देखभाल, खरोंच-प्रतिरोधी, बेहद टिकाऊ और मूल्य-प्रतिरोधी सामग्री है। इन सामग्रियों से बने शॉवर कक्ष का चयन करने के लिए ये अच्छे कारण हैं। वहाँ दोनों केबिन हैं जो पूरी तरह कांच के बने होते हैं, साथ ही साथ व्यक्तिगत बौछार बाड़ों या अलग-अलग बौछार दीवारें हैं। आपकी इच्छाओं के अनुसार, ये कोने में, दीवार पर या एक आला में स्थापित किए जाते हैं। आप आसानी से ऑनलाइन उच्च गुणवत्ता और सुरुचिपूर्ण ग्लास शॉवर केबिन ऑर्डर कर सकते हैं।

  Badspiegel - antiikista klassikkoon moderniin

एकदम सही बाथरूम के लिए एक पैदल-इन शॉवर

शॉवर क्यूबिकल के- गिलास स्नान-black-दीवार पर टाइल्स-आधुनिक लक्जरी डिजाइन

खुला शबाब केबिन, जो आसानी से सुलभ है, को वॉकर-इन शॉवर के रूप में भी जाना जाता है यह न्यूनतम संस्करण बहुत ही सुंदर दिखता है और कमरे उदारता और स्थान देता है। यह आधुनिक बौछार स्टाल प्रकार बहुत व्यावहारिक है और इसे बाथरूम के आकार के आधार पर बड़े या छोटा बनाया जा सकता है। सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह बौछार क्षेत्र में हवाई जहाज़ पर कभी नहीं आ सकता है, क्योंकि यहां अच्छी वेंटिलेशन की गारंटी है।

एक आला दरवाजा स्नान पर्दा का आदर्श विकल्प है

शॉवर क्यूबिकल के- गिलास बाथरूम-moseikfliesen-bathmat-सिंक-स्नान-तौलिया-आधुनिक


हर बाथरूम में एक पूर्ण शॉवर कक्ष एकीकृत नहीं है। यदि दो दीवारों के बीच बौछार किया जाता है, तो एक आला दरवाजा जुदाई के लिए बहुत ही उपयुक्त है। इससे पहले, इन मामलों में शॉवर पर्दे का इस्तेमाल किया गया था, लेकिन एक दरवाजा निस्संदेह एक अच्छा और अधिक स्वच्छ विकल्प है। आला दरवाजे के लिए कई संभावनाएं हैं- तह दरवाजे, दरवाजे को हिंग, स्विंग दरवाज़े या स्विंग दरवाजा और दाहिने दरवाजे का विकल्प आपके स्वाद और आपके बाथरूम की स्थितियों पर निर्भर करता है।

कॉर्नर शावर cubicles बाथरूम की उपस्थिति में वृद्धि

बाथरूम में हल्के भूरे रंग-साथ के आकार का स्नान बाड़े के- गिलास टाइल-फूल खिड़की-कपड़ा

कोने में स्थित एक शावर कक्ष बहुत आरामदायक और अंतरिक्ष की बचत है। इससे छोटे बाथरूमों के लिए यह एक आदर्श समाधान है चौकोर आकार से लेकर बहुभुज प्रकारों तक राउंड में डिजाइन की सीमा होती है। यहां सबसे बड़ा फायदा यह है कि केवल दो ग्लास की दीवारों को घुमाया जाता है और इसलिए यह मॉडल सस्ता है।

  Coin évier avec meuble-lavabo pour la salle de bain!

आधुनिक बौछार बाड़ों को उनके स्पष्ट लालित्य, उच्च कार्यक्षमता और कालातीत डिजाइन के साथ मोहित और हर बाथरूम के लिए सही समाधान प्रदान करते हैं!