सो रही है, काम कर रहा है, खाने-बेडरूम, कार्यालय, रसोईघर ..? नहीं, गलत! भोजन कक्ष बाद में आता है! क्या आपने इसके बारे में सोचा है? भोजन कक्ष निश्चित रूप से अपार्टमेंट में सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में से एक है – कभी-कभी यह रसोई घर को रहने वाले कमरे से जोड़ता है, जो उसे घर पर बड़ी भूमिका निभाता है। इसलिए, यह भोजन कक्ष डिजाइन के लिए और अधिक समय समर्पित करने के लिए भुगतान करता है। डिजाइन में विशेष रूप से महत्वपूर्ण कुछ अर्थात् रंगों का विकल्प है। खाने के कमरे में आपके पास बहुत से विकल्प हैं छाया और रंगों का उपयोग जब तक आप वांछित संयोजन प्राप्त नहीं करते हैं। मत भूलो कि आपके पास दो मुख्य विकल्प हैं या तो आप कुर्सियों के साथ टेबल पर उच्चारण कर सकते हैं और दीवार डिजाइन के लिए एक अनमॅन्डिंग रंग छोड़ सकते हैं। या आप फर्नीचर के लिए मैट शेड्स चुनकर संतृप्त रंग पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। निम्नलिखित अनुच्छेद में हम आपको दिखाएंगे कि दोनों विचार किस तरह दिखते हैं, लेकिन हम कुछ सुझाव भी देते हैं, तो हम कहते हैं … भोजन कक्ष डिजाइन के लिए रचनात्मक विचार। प्रेरणा यहाँ लापता नहीं है!

रचनात्मक भोजन कक्ष डिजाइन के लिए 27 विचार

 हम भोजन कक्ष डिजाइन के लिए हमारे रंगीन सुझावों से शुरू करते हैं! उनके समृद्ध बारीकियों में पीले, नारंगी, हरे, नीले और लाल रंग के रंगों को खाने के कमरे मजेदार दिखते हैं। लगभग एक ऐसी जगह है जहां आप भोजन के दौरान मुस्कुरा सकते हैं क्यों मुस्कान? चूंकि कोई भी आपके जैसे कोई रंगीन कोने नहीं है!

  Катерене стена в детската стая: радост и здраве!

रंगीन डाइनिंग रूम डिजाइन

रंगीन-इतालवी


रंगीन रचनात्मक
रंगीन-मीठा

रंगीन


अधिक स्थान सहेजें

बेशक, वे उन लोगों में से हो सकते हैं जो चार लोगों की एक विनम्र कंपनी में कभी नहीं खाती हैं: दोस्तों, चाची और चाचा, अज्ञात सहयोगियों – आपके पास टेबल के चारों ओर अधिक लोगों के लिए हमेशा एक कारण है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको बड़ी तालिका की योजना बनानी चाहिए!

बैंक काले

खाने का कमरा

कक्ष -14

लकड़ी बैंकों

अर्धगोल और अधिक व्यक्तियों

सफेद kresitisch

अधिक-से लोग

तटस्थ लकड़ी

बस रचनात्मक होना

लकड़ी की उम्र

भोजन कक्ष डिजाइन की लकड़ी
holzmobel

जापान

क्रिएटिव

छोटे और पुराने
मैट-कुर्सियों
दस्तक

sessel.2

बंहदार कुरसी

भोजन कक्ष डिजाइन-पत्थर

भोजन कक्ष डिजाइन कुर्सियों

भोजन कक्ष डिजाइन-टेबल-लकड़ी

भोजन कक्ष डिजाइन-सफेद-विलासिता

भोजन कक्ष डिजाइन Florenzia-भोजन कक्ष